विदेशी मुद्रा - भाप समीक्षा 2013


विदेशी मुद्रा स्टीम सिस्टम विवरण: विदेशी मुद्रा स्टीम लाइट एक रिट्रेसमेंट के बाद ट्रेंडिंग चाल के छोटे हिस्से को पकड़ने के प्रयास में, EURUSD का कारोबार करता है। यदि कोई व्यापार आपके विरुद्ध जाता है, तो यह पूर्ण लाभ के नुकसान से बचने की उम्मीद में व्यापार पर आंशिक नुकसान को स्वीकार करने के लिए लाभ लें को समायोजित करेगा। अपडेट 13 अगस्त, 2013: विदेशी मुद्रा भाप विक्रेता हमारी वेबसाइट पर पोस्ट किए गए परिणामों पर विवाद कर रहा है, जिसमें कहा गया है कि हमने कई अपडेटों को याद किया है, जिससे नुकसान को रोकने के लिए प्रेरित किया जा सकता है जो कि बचा जा सकता था। समस्या यह है कि जब अपडेट जारी होते हैं तो वे नोटिफिकेशन नहीं भेजते हैं: प्रयोक्ताओं को उन्हें खोजने के लिए दैनिक अपनी वेबसाइट की जांच करनी होगी। जब तक हम न सोचें कि वे अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित परिणामों से मेल कर सकते हैं, तो हम निश्चित रूप से अपनी पूरी कोशिश करना चाहते हैं हमने मौजूदा प्रदर्शन परीक्षणों को रोक दिया है और संस्करण 7.0 के साथ एक नया प्रारंभ किया है और हम नए संस्करणों के लिए दैनिक जांचने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हम डेमो अकाउंट के लिए फिनफिक्स (उनके अनुशंसित दलाल) का उपयोग करने जा रहे हैं। निष्पादन टेस्ट सेवानिवृत्त: 12 महीने के लिए इस ईए का परीक्षण करने के बाद, हमने खराब प्रदर्शन के कारण इसे रिटायर करने का निर्णय लिया है। सेवानिवृत्त विदेशी मुद्रा भाप प्रदर्शन टेस्ट IRRELEVANT विदेशी मुद्रा स्टीम निष्पादन टेस्ट संपर्क जानकारी नवीनतम कलरव हमारी कंपनी विदेशी मुद्राप्रणालीयह धागा: विदेशी मुद्रा स्टीम मूल रूप से स्टीवक्सड द्वारा पोस्ट किया गया विदेशी मुद्रा भाप इस सप्ताह मेरे परीक्षण डेमो में अच्छी तरह से काम कर रहा है इसने 24 ट्रेडों को केवल 1 नुकसान में किया है मैंने इसे GBUSUSD, USDJPY, USDCHF amp पर सेट किया है आज ही GBPUSD पर। हालांकि वेबसाइट का कहना है कि मुख्य ईए केवल EURUSD पर काम करता है, लेकिन ऐसा लगता है कि वे अन्य लोगों पर काम करते हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि मैं 3 पर अपना बहुत बड़ा आकार बदलने में सक्षम नहीं हूं। अगर आप उसके साथ रह सकते हैं, तो यह संभवतः ठीक काम करेगा। संलग्न पीडीएफ फाइल में रिपोर्ट देखें। यह सबसे संगत EA मैंने परीक्षण किया है। हाय स्टीव, आपके उत्तर के लिए धन्यवाद के बाद से परिणाम कैसा रहे हैं तिथि जुटाओ अप्रैल 2014 पद 54 विदेशी मुद्रा भाप या विदेशी मुद्रा भाप लाइट मैं विदेशी मुद्रा भाप लाइट (3 या 4 महीने मुझे लगता है) का एक डेमो फॉरवर्ड टेस्ट किया था, जब मैं शुद्ध हानि के साथ समाप्त हुआ वेबसाइट के प्रकाशित परिणाम एक शुद्ध लाभ थे जुड़ें दिनांक जनवरी 2015 डाक 22 विदेशी मुद्रा स्टीम एक 100 स्वचालित व्यापारिक समाधान है। विदेशी मुद्रा बाजार में 25 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ हमारी टीम ने ऐसे सिस्टम को एक साथ रखा है जो कम जोखिम वाले वातावरण में दीर्घकालिक वृद्धि प्रदान करता है स्टीम समाचार फ़िल्टर हमारे सॉफ्टवेयर को महत्वपूर्ण बोलने, उच्च, मध्यम और निम्न प्रभाव समाचार घटनाओं की निगरानी करने और सटीक सटीकता से बचने के लिए अनुमति देता है। सॉफ्टवेयर लगातार इन प्रकार के अपडेट के लिए देखेगा और सेटिंग्स के आधार पर ईवेंट के पहले और बाद में किसी भी ट्रेड से बच जाएगा। यह सुविधा हमें बड़े बाज़ार चाल से बचने और कम जोखिम पर सॉफ्टवेयर चलाने की सुविधा देती है। यह विदेशी मुद्रा भाप नामक एक विदेशी मुद्रा उत्पाद के लिए एक प्रविष्टि है। इस उत्पाद के लिए आधिकारिक साइट forexsteam पर है यदि आप इस उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो लिंक का अनुसरण करें यदि you8217re विदेशी मुद्रा भाप के लिए समीक्षा की तलाश में है, तो उन्हें नीचे खोजें समीक्षा वास्तविक उपयोगकर्ताओं से आती है, इसलिए यदि आप don8217t अभी तक कोई टिप्पणी देखते हैं, तो कृपया शीघ्र ही वापस देखें यदि आपके पास इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपनी प्रतिक्रिया के साथ एक छोटी समीक्षा या टिप्पणियां छोड़ दें। यह अन्य उपयोगकर्ताओं को तय करने में मदद करेगा धन्यवाद यदि आप एक विदेशी मुद्रा उत्पाद जमा करना चाहते हैं जो उपयोगकर्ता टिप्पणी और समीक्षा के लिए पहले से ही इस साइट पर सूचीबद्ध नहीं है, तो सबमिशन फॉर्म का उपयोग करें। आप भी इसमें रुचि रख सकते हैं: यदि आपके पास इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपना फ़ीडबैक छोड़ें या नीचे की समीक्षा करें। दूसरों को तय करने में मदद करें, हर प्रविष्टि में मदद मिलती है नमस्ते मैंने कुछ समीक्षाओं और प्रदर्शन की जाँच की है Pls आप SL (आमतौर पर 20) के कारण की व्याख्या कर सकते हैं, लेकिन कुछ मामलों में 50 या 150 (अगस्त 2010) आप विभिन्न सेटिंग का उपयोग कर रहे हैं अब धन्यवाद और Valerio के बारे में Valerio टिप्पणी 15 फरवरी, 2011 को इस ईए के बारे में सिर्फ एक चेतावनी, मैंने पिछले चेतावनी के लिए ध्यान नहीं दिया और इस पर मेरी मेहनत पर खर्च किया। यह ईए (हल्का संस्करण) यूरो-विस्फ़ोटक v7.2 की सटीक प्रति है। जबकि पूर्ण संस्करण RSIMAScalper की एक प्रति है जो मुफ़्त में उपलब्ध है। मैंने अपना पैसा वापस पाने के लिए पेपैल के माध्यम से एक अनुरोध किया है, तो देखेंगे कि यह कैसे निकलता है स्टीम घोटाले द्वारा 16 फरवरी, 2011 2:59 बजे टिप्पणी स्टीम एक घोटाले नहीं है, मुझे पता है कि यह रोबोट चलाना होगा सही बोरर, जैसे विभिन्न रोबोटों के बहुत सारे, वहाँ कई बकवास दलालों के बाहर हैं जो ईए 8217 के साथ व्यापार करने वाले लोगों की तरह नहीं हैं और यही कारण है कि आपके भाप के साथ समस्याएं क्यों हैं। I8217m एक हॉट दलाल नामक ब्रोकर पर चल रहा है, मेरे सभी रोबोट इस ब्रोकर का उपयोग करके बेहतर तरीके से चलाते हैं, वे एक ईसीएन ब्रोकर हैं, रीलेटिव्ही नया और वे आपके खाते में प्रत्येक जमा पर 50 बोनस देते हैं। तो अगर आपके क्रेओ के परिणाम हैं, तो कुछ अलग दलालों की कोशिश करें, मुझ पर भरोसा करें कि इससे बड़ा अंतर आता है। डॉन बोरके द्वारा टिप्पणी पर 16 जुलाई, 2011 3:55 बजे अपनी वेबसाइट पर एक उनके बुलेट-प्वाइंट दलालों के मामले से संबंधित है: चुपके: यह विदेशी मुद्रा भाप के साथ आपकी सुरक्षा योजना का एक अन्य तत्व हिस्सा है। इसका उपयोग करना आपको परेशानी वाले दलालों रडार से बाहर रखता है अगर यह सच है, तो किसी को एक विशेष दलाल का उपयोग नहीं करना पड़ेगा क्योंकि डॉन सुझाव दे रहा है कि इसके अलावा उनके लाइव स्टेटमेंट बहुत अच्छे दिखते हैं, लेकिन यहां पर विवादित रिपोर्ट मिल रही हैं। मुझे पता है कि ForexRobotNation पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। 8216 लीव 8217 का इस्तेमाल करते हुए उपयोगकर्ताओं से अधिक प्रतिक्रिया प्राप्त करना अच्छा होगा। विदेशी मुद्रा स्टीम एक घोटाला है I उनके 8220 लेव 8221 खाते पूरी तरह से नकली और गढ़े हैं। यह 8217 को सार्वजनिक रूप से डोना फॉरेक्स जैसे अन्य साइटों पर सिद्ध रूप से सिद्ध किया गया है अगर उन्हें खरीदने के लिए आपको उनके परिणाम नकली होते हैं और आप इसके लिए गिर जाते हैं, तो आप अपने पैसे खोने के लायक हैं। स्कैम एसएसीएएम द्वारा 21 अक्टूबर, 2011 12:19 पर टिप्पणी मैंने कुछ महीने पहले विदेशी मुद्रा भाप लाइट खरीदा था और मैं इसे मेरे वीपीएस पर काम करने के लिए कभी नहीं प्राप्त कर सकता था इसलिए मेरे पास रिफंड था। मैंने कभी भी वास्तव में भुगतान किया है केवल विदेशी मुद्रा Megadroid है हालांकि मैं लोड की कोशिश की है और एकमात्र कारण था, मैं एक वापसी प्राप्त करने के लिए समय सीमा याद किया यह कभी-कभार एक लाभ कमाता है, लेकिन यह बहुत ही आंतरायिक और धीमी गति से है केवल ईए के साथ मेरी कोई वास्तविक सफलता है, जो विदेशी मुद्रा लुगर है, जो किसी के बारे में नहीं सुना है और मुझे लगता है कि वह बहुत पुराना है और मुझे दिया गया था कि मेरा एक ऑस्ट्रियाई दोस्त बॉब ब्रिजस द्वारा 28 अक्टूबर 2011 को 7:11 बजे टिप्पणी करें यदि आप उन आलसी व्यापारियों में से हैं, जो सपने देखने वाले रोबोटों का उपयोग करके अमीर बनना चाहते हैं, तो वास्तविकता प्राप्त करें। यह फ़ॉरेक्स स्टीम एक बड़ा नुकसान है, इसलिए अपने पैसे को रखना। यह बकवास ईए अपने पैसे प्रबंधन में एक बहुत कुछ है। यह 10 पिप्स हासिल करने के लिए बहुत बड़ी 90 पीईपी नुकसान का उपयोग करता है यह 7 जीत और 8 वें स्थान पर हो सकता है, यह बहुत आकार में वृद्धि हुई है और जब इसकी पीपस में वापसी की जाती है, लेकिन यह काम नहीं करता है, अगर व्यापार 9 20 pips से आगे उत्तर या दक्षिण जाना जारी रखता है। आपके पहले हफ्ते में आपको बड़ी मुस्कुराहट हो सकती है, लेकिन यह सुनिश्चित हो गया है कि वह बहुत जल्दी खत्म हो जाएगा अगर आपको लगता है कि आपको सहायता मिल जाएगी तो बस इसके बारे में भूल जाओ। थके scammers देखभाल न वे सिर्फ तुम्हें पैसे चाहते हैं यदि आप अभी भी धनवापसी के लिए योग्य हैं तो इसे जल्दी से प्राप्त करें और अपने बुरे सपने को भूल जाओ मुझे आशा है कि इससे आपको बाहर चूसने में मदद मिलेगी यदि आप विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र के पाठक हैं तो आपने निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा भाप रोबोट के बारे में सुना है। I8217ve पहले से ही I8217m विदेशी मुद्रा भाप की कुछ क्षमता को कवर थोड़ा गहरा गोता लगाने जा रहा है, तुम मेरी कहानी और मेरी तकनीक बता मेरा विदेशी मुद्रा स्टीम amp फ़ॉरेक्स रोबोट पृष्ठभूमि I8217ve चार साल से अधिक के लिए स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहा है। I8217m पहली पीढ़ी के सिस्टम के बारे में बात कर रहा है जो अब भी विदेशी मुद्रा मंडल की तरह बेचे नहीं हैं, जो महीनों में बड़ी सफलता मिली और मुझे विदेशी मुद्रा रोबोट के लाभों में विश्वास करने के लिए प्रेरित किया। मुझे पता था कि मुझे यहाँ कुछ था, लेकिन मैं वास्तव में यह सुनिश्चित कर रहा था कि मैं इसका लाभ काफी हद तक कैसे कर सकता हूं। इतने सारे अलग-अलग विदेशी मुद्रा तकनीकें हैं, अगर सभी को एक स्वचालित सॉफ़्टवेयर में एक साथ ठीक से रखा जा सकता है, तो यह निश्चित रूप से मुझे उन व्यापारिक परिणामों के साथ प्रदान करेगा जो मैं देख रहा था। लेकिन हमेशा ही समस्याएं शुरुआती सॉफ़्टवेयर के साथ थीं, जिनका मैंने इस्तेमाल किया था, मैं हमेशा जीत हासिल कर रहा था। इसका मतलब यह है कि आम तौर पर मैं बहुत जीतना होगा और बहुत कुछ खोना होगा। यह मेरे लिए स्पष्ट था कि यहां काफी संभावनाएं थीं, लेकिन वास्तव में एक ऐसी व्यवस्था का पता लगाना जो सही तरीकों का इस्तेमाल करना मुश्किल था। जब मैंने पहली बार शुरू किया तो वास्तव में मेरे जैसे व्यापारियों की मदद करने के लिए विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र की तरह एक वेबसाइट उपलब्ध थी I8217t तो मुझे सूर्य के नीचे सब कुछ करने की कोशिश की थी मुझे पता था कि मैं विदेशी मुद्रा रोबोट से क्या चाहता था और मैंने एक सूची बनाई। उत्तम रोबोट क्या होगा: कम जोखिम रणनीति का प्रयोग करें एक उच्च जीतने का प्रतिशत निशुल्क नियमित अपडेट प्रदान करें विदेशी मुद्रा रोबोटों की नई पीढ़ी अभी अभी केवल एक प्रणाली है जो इन तत्वों को मेरी राय में प्रभावी ढंग से प्रदान करती है। यह विदेशी मुद्रा भाप होगा, विशेष रूप से हल्का संस्करण। जबकि मैं समय-समय पर अन्य टूल का उपयोग करता हूं, जबकि विदेशी मुद्रा भाप ही एकमात्र सॉफ्टवेयर है जो मैं वर्ष दौर चलाऊंगा। चीज़ें जो मुझे पसंद हैं विदेशी मुद्रा भाप सहायक टीम उत्कृष्ट रणनीति विभिन्न अपडेट (विशेष रूप से समाचार और छुट्टियों के फिल्टर) परिणाम मेरे लिए, यह 8217 उपयोग करने में आसान है 8211 स्थापना प्रक्रिया और सदस्यों के क्षेत्र वीडियो वास्तव में नवीनतम संस्करण डाउनलोड करने के लिए सरल बनाते हैं और यह कैसे काम करता है के साथ परिचित हो I8217m विशिष्ट में अपने सदस्यों के क्षेत्रीय वीडियो के एक बहुत बड़ा समर्थक यदि आप कभी भी एक स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट की स्थापना करते हैं तो संभवत: you8217re यह सोच कर 8217 वास्तव में एक कठिन प्रक्रिया हो सकती है। सौभाग्य से, अगर आप वीडियो चरण-दर-चरण का पालन करते हैं तो आप को 15 मिनट के अंदर इंस्टॉल किया जा सकता है। इस बारे में सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यदि आप इसे स्थापित कर सकते हैं तो एक विदेशी मुद्रा स्टीम समर्थन सदस्य आपके कंप्यूटर से कनेक्ट होगा और यह आपके लिए मुफ्त में करेगा गलती व्यापारी हमेशा बनाओ Don8217t सही अभी जाओ। डेमो पर पहले व्यापार करने के लिए कुछ समय लें ताकि आप सॉफ़्टवेयर को समझ सकें और जब आप व्यापार के लिए जाते हों तो इसके लिए एक आराम स्तर मिले। स्टीम के साथ व्यापार के परिणाम यह एक अच्छा विचार है कि एक असली ट्रेडिंग अकाउंट पर नजर डालें ताकि आपको पता चल जाए कि एक स्वचालित प्रणाली कैसे काम करती है। यहां आप विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र में टीम द्वारा खाता देख सकते हैं। विदेशी मुद्रा भाप सॉफ्टवेयर का एक स्वतंत्र समीक्षक टेस्ट के परिणाम क्लिक करने योग्य ट्रेडिंग परिणाम यहां हम राजधानी के बहुत ज्यादा जोखिमों के बिना 1000 में तेजी से बढ़ते हुए एक बहुत मामूली खाता खोल सकते हैं। विदेशी मुद्रा भाप आपके व्यापार खाते की रक्षा करने वाली कई विशेषताएं के कारण ऐसा करने में सक्षम है। यहां कुछ विशेषताएं हैं जिन्हें आधिकारिक विदेशी मुद्रा स्टीम इंस्टॉलेशन गाइड में समझाया गया है। मैंने इसे यहां अपलोड किया है कुछ फीचर्स पर अधिक जानकारी के साथ एक विदेशी मुद्रा स्टीम 7 वीडियो भी है पिप रीट्रेस 8211 यह एक फ़ंक्शन है जो एक माध्यमिक स्टॉपलॉस के रूप में कार्य करता है। यदि सॉफ़्टवेयर 40 पिप्स पहुंचता है और यह तय करता है कि व्यापार ठीक नहीं होगा, तो उसे बहुत कम नुकसान उठाना और खाते को बचाया जाएगा। हॉलिडे फिल्टर 8211 अवकाश फ़िल्टर को आखिरी मुफ़्त अपडेट में शामिल किया गया था जो कि स्वचालित रूप से बैंक छुट्टियों में ट्रेड करता है, जो कि ऐतिहासिक रूप से अनियमित दिन हैं जहां विदेशी मुद्रा भाप में कठिनाइयां होती हैं समाचार फ़िल्टर 8211 समाचार फ़िल्टर को छुट्टी के फिल्टर की तरह है, लेकिन यह उस दिन के दौरान अनियमित अवधि से बचने के लिए विदेशी मुद्रा फैक्टरी कैलेंडर का उपयोग करके उच्च प्रभाव समाचार घटनाओं को देखता है। आरंभ करना मुझे उम्मीद है कि फ़िलहाल भाप के बारे में आज आपके लिए जो जानकारी दी गई है, वह वास्तव में महान विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ जीतने में आपकी मदद करेगी।

Comments